Sun. Jun 16th, 2024

आईईसी यूनिवर्सिटी में कैंपस जॉब फेस्टिवल “अवसर – 21” का आयोजन

अटल शिक्षा कुञ्ज, कालूझंडा स्थित आईईसी यूनिवर्सिटी ने हाल ही में वार्षिक कैंपस जॉब फेस्टिवल “अवसर – 21” का सफल आयोजन किया जिसमें टेक महिंद्रा, टाइम्स ऑफ इंडिया, एचडीबी फाइनेंस, स्किल लैप्स, शिपिंग कार्गो, ग्लोबल एजुकेशन, एचडीएफसी बैंक, एक्सिस बैंक, एस्पायर फॉक्स, इंडोस्विफ़्ट, वोन होटल, सुखजीत एग्रो, बजाज कैपिटल्स, रैडिसन होटल, जस्ट डायल जैसी प्रसिद्ध कंपनियों ने हिस्सा लिया। इस प्लेसमेंट ड्राइव में आईईसी यूनिवर्सिटी के छात्रों सहित आसपास के इलाके के अन्य छात्रों व प्रतिभागियों ने भी हिस्सा लिया। छात्रों की सुविधा के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से चले साक्षात्कार में सभी छात्रों को उनके शैक्षणिक और पारस्परिक स्किल के आधार पर चयनित किया गया।

निजी शैक्षणिक संस्थान नियामक आयोग (हिमाचल प्रदेश) के मार्गदर्शन में आयोजित इस कैंपस जॉब फेस्टिवल का मुख्य लक्ष्य सभी छात्रों को विभिन्न क्षेत्रों में एक्सपोजर के साथ-साथ नौकरी के अवसर प्रदान करना था। यह आयोजन छात्रों के लिए कंपनियों और कॉर्पोरेट जगत से जुड़ने का महत्वपूर्ण अवसर साबित हुआ।

इस अवसर पर आईईसी यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो० (डॉ०) जितेंद्र सिंह ने कहा कि कोविड-19 के इस दौर में जहां कई युवाओं की नौकरी चली गई, वहां आईईसी विश्वविद्यालय छात्रों को नौकरी के बेहतर अवसर प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। उन्होंने भविष्य में युवाओं को और अधिक बेहतर अवसर प्रदान करने की बात भी कही।