Mon. Mar 27th, 2023

शिमला, 17 सितम्बर, 2020- उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने बताया कि रामपुर नगर परिषद के सन्दर्भ में वार्डो के परिसीमन के लिए जो आम जन से प्राप्त सुझावों एवं आक्षेपों के उपरान्त परिसीमन को अन्तिम रूप दे दिया गया है ।
उन्होंने बताया कि आक्षेप एवं सुझावों के बाद परिसीमन की वर्तमान स्थिति के अनुसार वार्ड न0-1 का दायरा काण्डी शीशमहल, कल्याणपुर-दरवार तक होगा। वार्ड न0-2 का दायरा (पदमनगर) गौरा रोड़ से इन्दिरा मार्किट तक होगा । वार्ड न0-3 रघुनाथ मौहला व सत्यानारायण मौहला का दायरा इन्दिरा मार्किट के नीचे से पोवारी हाउस तक होगा । वार्ड न0-4 का दायरा नरसिंह मौहला व महावीर मौहला का दायरा लोनिवि स्टोर से पुलिस काॅलोनी खोपड़ी तक होगा । वार्ड न0-5 का दायरा (अखाड़ा मन्दिर) ओडा गांव से शिंगला धार तक होगा । वार्ड न0-6 लोअर डकोलर का दायरा अशोक कुमार के घर से कमला मेरोरियल पब्लिक स्कूल तक होगा । वार्ड न0-7 (अपर डकोलर) का दायरा फैनीधार से हैलीपैड तक होगा । वार्ड न0-8 (चुहा बाग व रचैली) का दायरा बिटम गराज से आईटीआई रचैली तक होगा । वार्ड न0-9 का दायरा हस्पताल काॅलोनी खनेरी से जाक नर्सिंग काॅलेज तक होगा।
उन्होंने कहा कि अन्तिम प्रारूप की प्रतियां नगर परिषद कार्यालय में आमजन के लिए उपलब्ध रहेगी ।

इसी प्रकार ठियोग नगर परिषद के सन्दर्भ में भी वार्डो के परिसीमन के लिए आम जन से प्राप्त सुझावों एवं आक्षेपों के उपरान्त परिसीमन को अन्तिम रूप दे दिया गया है