Tue. May 28th, 2024

एमएलएसएफ कुल्लू में क्रिकेट टूर्नामेंट आयोजित करेगा।

कुल्लू 9 नवंबर। कल्याण संगठन मदन लाल शर्मा फाउंडेशन (एमएलएसएफ) 24 नवंबर से कुल्लू में कुल्लू सुपर लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करने जा रहा है। एमएलएसएफ के अध्यक्ष और युवा नेता अयान शर्मा ने कहा कि टूर्नामेंट पिछले साल उनके दादा जी मदन लाल शर्मा को याद में शुरू किया गया था। उन्होंने कहा कि बाशिंग के पुलिस लाइन मैदान में 30 नवंबर तक होने वाले टूर्नामेंट में जिले की विभिन्न घाटियों की टीमें हिस्सा लेंगी.

शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता में ट्रक यूनियन की टीम के अलावा मोहल, भुंतर, ढालपुर, बशिंग, मणिकरण, लग वैली, अपर वैली और खराल वैली की टीमें हिस्सा लेंगी। उन्होंने कहा कि ट्रक डायनामाइट्स, मोहल टाइगर्स, भुंतर रॉयल्स, ढालपुर वारियर्स, बाशिंग वाइपर्स, मणिकरण लायंस, लग वैली चार्जर्स, अपर वैली टॉरनेडो और खराल फाइटर्स नॉक आउट टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा करेंगे।

शर्मा ने बताया कि विजेता टीम को 31 हजार रुपये और उपविजेता टीम को 11 हजार रुपये के अलावा ट्रॉफी और स्मृति चिन्ह भी दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैन ऑफ द सीरीज को विशेष पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को भी पुरस्कृत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैन ऑफ द मैच को ट्रॉफी प्रदान की जाएगी।

अयान ने कहा कि टूर्नामेंट का मकसद युवाओं को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करना और नशे के सेवन से बचना है। उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट कुल्लू घाटी के खिलाड़ियों को एक संयुक्त मंच भी प्रदान करता है, जो भाईचारे और खेल भावना को बढ़ावा देने में सहायता करता है। उन्होंने कहा कि घाटी के युवाओं में काफी संभावनाएं हैं और उन्हें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करने के लिए करियर काउंसलिंग के लिए विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

Ayaan Sharma: 9999999543