Sat. May 25th, 2024

एसआईएलबी में वर्चुअल इंडक्शन आयोजित
सोलन, 8 सितंबर

शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) ने पहले वर्ष के छात्रों के लिए दो दिवसीय “वर्चुअल इंडक्शन 2020” का सफलतापूर्वक आयोजन किया जो कल संपन्न हुआ।

परिचयात्मक सत्र की शुरुआत पारंपरिक वयवस्था दीप प्रज्वलन के साथ हुई, इसके बाद एसआईएलबी की प्रेजिडेंट श्रीमती सरोज खोसला ने छात्रों का अभिवादन किया और उन्हें उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने नए छात्रों को शपथ भी दिलाई कि वे अपनी पढ़ाई में ईमानदारी से लगे रहेंगे।

इंस्टीट्यूट की अध्यक्ष श्रीमती सरोज खोसला, निदेशक डॉ। शालिनी शर्मा, प्रबंधन विभाग की प्रमुख डॉ। दमन प्रीत कौर और विभाग के सभी कर्मचारी सदस्यों ने इंडक्शन प्रोग्राम के परिचय सत्र में भाग लिया ।

डॉ। शालू सहगल और शिवानी दत्त ने संस्थान में एक आभासी प्रस्तुति के माध्यम से छात्रों को एसआईएलबी से परिचित कराया। उन्होंने छात्रों को संस्थान के नियमों और विनियमों के बारे में भी बताया। छात्रों ने “यूथ: आई एम पॉसिबल” नामक एक वर्चुअल स्किट प्रस्तुत कि, जिसमें युवाओं की क्षमता को दिखाया गया । छात्रों ने अद्भुत प्रदर्शन प्रस्तुत किया और आभासी संदेशों के माध्यम से अपने प्यार की बौछार भी की।

धन्यवाद प्रस्ताव डॉ। दमन प्रीत कौर द्वारा किया गया । “इंडक्शन प्रोग्राम” के दूसरे सत्र के दौरान छात्रों ने अपना परिचय दिया और फिर SILB के ऑनलाइन लर्निंग पोर्टल “Aaddoo” पर SILB तकनीकी विशेषज्ञों द्वारा एक प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया गया। इससे पहले संस्थान ने 5 सितंबर को शिक्षक दिवस भी मनाया था।