Sat. Jun 22nd, 2024

प्रत्ये क वर्ष सरदार वल्लचभ भाई पटेल की जयंती मनाने तथा राष्ट्रण की एकता तथा अखंडता को बनाए रखने की प्रतिबद्धता को सशक्त करने के लिए 31 अक्तूेबर को राष्ट्री य एकता दिवस के रूप में मनाया जाता है।

राष्ट्र् की आंतरिक सुरक्षा के लिए किसी भी प्रकार के खतरे का सामना करने के लिए, एसजेवीएन के अध्यूक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा ने कर्मचारियों को राष्ट्री य एकता दिवस शपथ दिलाई। इस अवसर पर निदेशक (सिविल), श्री एस. पी. बंसल तथा निदेशक (विद्युत), श्री सुशील शर्मा, एसजेवीएन के अन्यक अधिकारियों सहित उपस्थित थे।

इस अवसर पर श्री नंद लाल शर्मा ने स्वलतंत्र भारत के राष्ट्री य एकीकरण के वास्तु कार के रूप में सरदार वल्लबभ भाई पटेल की भूमिका और उपलब्धियों की सराहना की। उन्होंंने आगे कहा कि भारत का एकीकरण सरदार वल्लसभ भाई पटेल के विज़न और कार्यान्वोयन से ही संभव हुआ। उन्होंनने सभी से देश और संगठन के विकास एवं प्रगति के लिए देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने में सतर्कता से योगदान देने का आग्रह किया।

कोविड-19 के विरूद्ध निवारक उपायों तथा दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए कारपोरेट मुख्या लय, शिमला में केन्द्री यकृत पब्लिक एड्रेस सिस्टंम के माध्य्म से शपथ दिलाई गई। इसी प्रकार, एसजेवीएन के विभिन्ने कार्यालयों/परियोजना स्थिलों में कर्मचारियों को राष्ट्री य एकता दिवस शपथ दिलाई गई।