Thu. May 30th, 2024

एसजेवीएन 27 अक्तूयबर से 02 नवम्ब र,2020 तक सतर्कता जागरूकता सप्ताीह मना रहा है। इस वर्ष सतर्कता जागरूकता ”सतर्क भारत, समृद्ध भारत” है।

भ्रष्टारचार के विरूद्ध लड़ाई में एक जिम्मेतदार संगठन होने की प्रतिबद्धता के साथ और कार्यप्रणाली में पारदर्शिता को प्रोत्सा्हित करते हुए अध्यजक्ष एवं प्रबंध निदेशक, श्री नंद लाल शर्मा ने सभी कर्मचारियों को सत्य्निष्ठाि की शपथ दिलाई। इस अवसर पर निदेशक(कार्मिक), श्रीमती गीता कपूर, निदेशक(विद्युत), श्री सुशील शर्मा सहित एसजेवीएन के अन्यश वरिष्ठर अधिकारियों उपस्थित थे।

इस अवसर पर, श्री नंद लाल शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन का प्रत्येेक कर्मचारी ईमानदारी एवं सत्यवनिष्ठाे के उच्चातम मानकों को बनाए रखने तथा जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी और विधि के नियमों का अनुपालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। कोविड-19 के कारण सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों को ध्या न में रखते हुए, कारपोरेट मुख्याकलय, शिमला में पब्लिक एड्रेस सिस्ट म के माध्यशम से शपथ दिलाई गई। इसी प्रकार, एसजेवीएन के विभिन्नट कार्यालयों तथा परियोजना स्थ्लों में कर्मचारियों को सत्यकनिष्ठाए की शपथ दिलाई गई।

इस सप्ता‍ह के दौरान, एक सतर्क एवं समृद्ध भारत बनाने के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्यि से एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं और कार्यालयों में कर्मचारियों, विद्यार्थियों तथा ना‍गरिकों के लिए क्विज, नारा लेखन, पोस्टचर मेकिंग तथा भाषण प्रतियोगिताओं जैसी विभिन्नं इन हाऊस और आऊटरीच गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।