Tue. Jun 25th, 2024

मंडी, 9 जून: कोविड-19 महामारी के चलते विद्युत उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए विद्युत विभाग द्वारा ऑन लाईन सुविधाओं पर विशेष बल दिया जा रहा है । इससे लोग घर से ही ऑन लाईन प्रक्रिया के माध्यम से विद्युत विभाग से सम्बन्धित कार्य आसानी से कर रहे हैं। यह जानकारी सहायक अभियंता ओम प्रकाश शर्मा, विद्युत उपमण्डल-3, मंडी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत परिषद लिमिटिड मंडी, विद्युत उपमंडल-3 ने दी।
सहायक अभियन्ता ने भ्यूली, पुरानी मंडी, खलियार, नसलोग, तुंग, अरढा, स्कोर, बाडी गुमाणु, जरल, अरठी, बिजणी, मैगल, मेहड, टांडू, दं्रग के समस्त विद्युत उपभोक्ताओं से आग्रह किया कि ऑन लाईन बिलों के लिए वह अपने विद्युत उपभोक्ता नम्बर सहित अपने  मोबाईल नम्बर व आधार कार्ड की जानकारी 20 जून, 2020 तक उपलब्ध करवाएं।
शर्मा ने बताया कि उपभोक्ता यह जानकारी व्हाट्सएैप नम्बर 94180-40242, ईमेल ेकवमेक3/हउंपसण्बवउ या सहायक अभियंता, विद्युत उपमंडल-3, मंडी के कार्यालय में भी जमा करवा सकते हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह बिल का भुगतान भी ऑन लाईन करने का आग्रह किया। इस सम्बन्ध में वह हिमाचल प्रदेश विद्युत परिषद के वैबसाईट से पूरी जानकारी हासिल कर सकते हैं