Tue. Apr 23rd, 2024

मंडी, 18 अगस्त । हिमाचल प्रदेश के सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग द्वारा मंडी जिला में प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों एवं कार्यक्रमों के प्रचार-प्रसार हेतु फोक मीडिया कार्यक्रमों के लिए पूर्णतः कैजुअल आधार पर पुरूष व महिला कलाकारों के आवेदन मांगे गए हैं । विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि कलाकारों को आवश्यकतानुसार कैजुअल तौर पर अनुबंधित किया जाएगा तथा उन्हें राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित दरों पर प्रतिदिन प्रति कार्यक्रम की दर से भुगतान किया जाएगा । इच्छुक कलाकार अपना आवेदन सादे कागज पर एक पासपोर्ट साईज फोटो सहित, शैक्षणिक योग्यता व कला निष्पादन के अनुभव प्रमाण पत्रों को संलग्न कर जिला लोक सम्पर्क अधिकारी मंडी के कार्यालय में 6 सितम्बर, 2021 तक भेज सकते हैं।
प्रवक्ता ने बताया कि आवेदक कम से कम दसवीं पास होना चाहिए तथा गायन, वादन, नृत्य व नाट्य कला में अनुभवी होना चाहिए। आवेदक मंडी जिले का निवासी और आयु सीमा 18 से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए ।
उन्होंने बताया कि कलाकारों की स्क्रीनिंग जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय मंडी अथवा अन्य निर्धारित स्थल पर 22 व 23 सितम्बर, 2021 को की जाएगी, जिसके लिए आवेदक को जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय मंडी में उपरोक्त तिथियों को प्रातः 10 बजे उपस्थित होना होगा । स्क्रीनिंग के लिए आवेदक को आने-जाने का किराया व पारिश्रमिक देय नहीं होगा ।

.00.