Sat. May 25th, 2024

मंडी, 5 नवम्बर: विधानसभा क्षेत्र द्रंग की पंचायत नंगवाई में 8 नवम्बर को आयोजित होने वाले जनमंच के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। लोगों की सुविधा के लिए प्री-जनमंच आयोजित किए जा रहे हैं।
यह जानकारी देते हुए एसडीएम निवेदिता नेगी ने बताया कि इस कड़ी में आज कोट सनौर में प्री-जनमंच का आयोजन किया गया। इस प्री-जनमंच में बांदी, भटवाड़ी और कोट ढलयास पंचायतों के लोगों की समस्याओं को सुना गया।
इस मौके पर 42 शिकायतें आई। इस दौरान 7 इंतकाल, 20 विभिन्न प्रमाण जारी किए गए। इस मौके पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर भी लगाया गया जिसमें 80 लोगों की स्वास्थ्य जांच की गई।
प्री-जनमंच तहसीलदार रमेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। आज प्राप्त हुई शिकायतों में खण्ड स्तर पर समाधान होने वाले मामलों को सम्बन्धित विभागों को निपटारे के लिए भेजा गया जबकि जिला स्तर व प्रदेश स्तर की समस्याओें को 8 नवम्बर को होने वाले जनमंच में प्रस्तुत किया जाएगा।
गौरतलब है 8 नवम्बर को कृषि, पशुपालन व मत्सय विभाग मंत्री विरेन्द्र कंवर की अध्यक्षता में नंगवाई में जनमंच का आयोजन किया जाएगा जिसमें लोग पहुंचकर अपनी समस्याएं रखें ताकि उनका मौके पर निपटारा किया जा सके।