Sat. May 25th, 2024

मंडी, 23 सितंबर: उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने खेल परिषद मंडी को एक माह के भीतर पड्डल में आबंटित परिषद की दुकानों का सत्यापन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला खेल परिषद मंडी की बैठक की अध्यक्षता करते हुए परिषद के सचिव एवं जिला युवा सेवाएं व खेल अधिकारी को यह भी सुनिश्चित बनाने को कहा कि सभी दुकानदार किराए का महीनेवार भुगतान करें, ऐसा नहीं करने वालों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाए।
ऋग्वेद ठाकुर ने बताया कि खेल परिषद की पड्डल परिसर के साथ 75 दुकानें हैं जो परिषद ने किराए पर दे रखी हैं। उन्होंने कहा कि जिला युवा सेवाएं व खेल अधिकारी को निर्देश दिए गए हैं कि अगले एक माह के भीतर यह सत्यापित करवाएं कि जिनके नाम से दुकानें आबंटित की गई हैं उन दुकानों को वे व्यक्ति स्वयं चला रहे हैं ।
उपायुक्त ने बताया कि पड्डल परिसर में सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि खेल मैदान के चारों ओर लगी फैंस को पुनः स्थापित किया जाए। उन्होंने खेल मैदान के चारों ओर के ट्रैक की मरम्मत के निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि मंडी जिला में खिलाड़ियों को बेहतर खेल सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए ग्रामीण स्तर तक ढांचागत सुधार पर बल दिया जा रहा है ताकि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को अपनी प्रतिभा निखारने का सुनहरा अवसर मिल सके।