Thu. May 30th, 2024

एनएचपीसी, चमेरा-III पावर स्टेशन में भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस का आयोजन कोरोना संक्रमण रोकथाम के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सादगी से किया गया। इस अवसर पर श्री जनेश साहनी, महाप्रबंधक (प्रभारी), चमेरा-III पावर स्टेशन ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया और पावर स्टेशन में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानो द्वारा राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दी गयी। राष्ट्रीय गान के उपरांत श्री जनेश साहनी, महाप्रबंधक (प्रभारी), चमेरा-III पावर स्टेशन ने अपने संबोधन में सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी तथा कोरोना काल में प्रशासन द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पालन करके कोरोना वायरस के संक्रमण की कड़ी को तोड़ने में सहयोग करने का आह्वान किया। अपने सम्बोधन में महाप्रबंधक प्रभारी महोदय ने भारत सरकार द्वारा शुरू किए गए आत्म निर्भर भारत अभियान को सफल बनाने की अपील भी की।
महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय ने यह भी कहा कि एनएचपीसी, चमेरा-III पावर स्टेशन देश के ऊर्जा उत्पादन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कोरोना काल में लॉकडाउन जैसी कठिन परिस्थिति में भी निरंतर काम करता रहा है और आगे भी करता रहेगा |
इस अवसर पर महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय ने चमेरा-III पावर स्टेशन में कोरोना काल में कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं डॉ. अनीता लकड़ा, डॉ. आशीष रुसिया तथा संविदा कर्मियों को सम्मानित किया।
कार्यक्रम में श्री अनिल कुमार, महाप्रबंधक (विद्युत), श्री डी. के. गौतम, उप महाप्रबंधक (मा.सं.) तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उपस्थित रहे।