Thu. May 30th, 2024

जलशक्ति, बागवानी और सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने सांसद सुरेश कश्यप को हिमाचल प्रदेश भाजपा का नया अध्यक्ष बनने पर बधाई दी। महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि सुरेश कश्यप एक अनुशासित एवं समर्पित कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने सालों से पार्टी की मजबूती के लिए काम किया है। उनकी गहरी राजनीतिक समझ और अनुभव का पार्टी को बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा । उनके मिलनसार स्वभाव, योग्यता और कार्यकुशलता से सभी परिचित हैं। उनके संगठन कौशल का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी। सैनिक कल्याण मंत्री ने कहा कि एक फौजी के तौर पर देश सेवा में अपनी जवानी लगाने वाले सुरेश कश्यप ने 2 बार विधायक के रूप में सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा की है। पच्छाद की जनता के हकों के लिए दिन रात मेहनत करते हुए उन्होंने क्षेत्र में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। वहीं इस बार सांसद के तौर पर शिमला संसदीय क्षेत्र को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए निरन्तर काम में लगे हैं। महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा एवं पूरे केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में भाजपा देश और प्रदेश में निरंतर सशक्त हो रही है। उन्होंने श्री कश्यप को प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व देने के लिए केद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि यह इसलिए भी और महत्वपूर्ण है कि कि प्रदेश में अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष के तौर पर श्री कश्यप का काम बहुत सराहनीय रहा है। प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व और अध्यक्ष श्री सुरेश कश्यप के अथक प्रयासों से पार्टी संगठन को और मजबूती देने का काम किया जाएगा। हम सब मिलकर एक टीम की तरह काम करते हुए वर्ष 2022 में प्रदेश में फिर मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएँगे ।

Byhimachalnews

Jul 23, 2020

जुलाई : जलशक्ति, बागवानी और सैनिक कल्याण मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने सांसद सुरेश कश्यप को हिमाचल प्रदेश भाजपा का नया अध्यक्ष बनने पर बधाई दी। महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि सुरेश कश्यप एक अनुशासित एवं समर्पित कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने सालों से पार्टी की मजबूती के लिए काम किया है। उनकी गहरी राजनीतिक समझ और अनुभव का पार्टी को बड़े पैमाने पर लाभ मिलेगा । उनके मिलनसार स्वभाव, योग्यता और कार्यकुशलता से सभी परिचित हैं। उनके संगठन कौशल का लाभ पार्टी को मिलेगा और पार्टी नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।
सैनिक कल्याण मंत्री ने कहा कि एक फौजी के तौर पर देश सेवा में अपनी जवानी लगाने वाले सुरेश कश्यप ने 2 बार विधायक के रूप में सिरमौर जिला के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा की है। पच्छाद की जनता के हकों के लिए दिन रात मेहनत करते हुए उन्होंने क्षेत्र में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। वहीं इस बार सांसद के तौर पर शिमला संसदीय क्षेत्र को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने के लिए निरन्तर काम में लगे हैं।
महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में और राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा एवं पूरे केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में भाजपा देश और प्रदेश में निरंतर सशक्त हो रही है। उन्होंने श्री कश्यप को प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व देने के लिए केद्रीय नेतृत्व का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि यह इसलिए भी और महत्वपूर्ण है कि कि प्रदेश में अनुसूचित जाति मोर्चा के अध्यक्ष के तौर पर श्री कश्यप का काम बहुत सराहनीय रहा है।
प्रदेश में मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व और अध्यक्ष श्री सुरेश कश्यप के अथक प्रयासों से पार्टी संगठन को और मजबूती देने का काम किया जाएगा। हम सब मिलकर एक टीम की तरह काम करते हुए वर्ष 2022 में प्रदेश में फिर मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएँगे