Mon. Feb 26th, 2024

इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संकाय ने आज एक वेबिनार श्रृंखला “टेकटाकस” शुरू की, जिसके तहत यह तकनीकी के साथ-साथ सामान्य रुचि के विषयों पर वेबिनार की मेजबानी करेगा।

वेबिनार की पहली श्रृंखला शनिवार को “अपने आप को उजागर करें: कॉर्पोरेट यात्रा शुरू” विषय पर आयोजित किया गया।

सत्र सुश्री बलजीत अरोड़ा द्वारा लिया गया जो एसएमएल इसुजु लिमिटेड में प्रबंधक (एचआर) के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें मानव संसाधन विकास के क्षेत्र में 13 वर्षों का समृद्ध अनुभव है। उन्होंने कॉर्पोरेट में दुनिया भर की विभिन्न कंपनियों के कई अधिकारियों एवं स्कूलों और कॉलेजों के छात्रों को प्रशिक्षत और सशक्त किया है , विशेष रूप से छात्रों के जीवन में सुधार और उन्हें अपने जीवन के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करने और सफलता प्राप्त करने में मदद करने के लिए, अपने निस्वार्थ मिशन के हिस्से के रूप में इस वेबिनार में अपने विचार साझा किए।

ब्रिगेडियर। नीरज पाराशर (डीन इंजीनियरिंग), इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संकाय ने स्पीकर और सभी प्रतिभागियों का स्वागत करते हुए वेबिनार श्रृंखला का उद्घाटन किया। फिर, प्रोफ़ेसर भास्कर गोयल, हेड, स्कूल ऑफ़ मैकेनिकल, सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ने दर्शकों को , वक्ता का परिचय दिया।
कार्यक्रम आंतरिक शक्तियों और क्षमता को साकार करने पर केंद्रित था और कॉर्पोरेट दुनिया से उम्मीदों को समझने, सक्रिय सुनने की कला, और जीवन में सफल होने के बारे में जानकारी दी।
50 से अधिक प्रतिभागियों, जिसमें छात्रों के साथ-साथ विश्वविद्यालय के शिक्षक भी शामिल थे, ने वेबिनार में भाग लिया।