Mon. Mar 4th, 2024

मंडी, 29 अप्रैल । मंडी जिला में तहसील/उप तहसील कार्यालयों /क्षेत्रीय अभिकरण कार्यालयों में निशानदेही, इन्तकाल, शपथपत्रों के सत्यापन व न्यायालीय मामलों की सुनवाई इत्यादि से जुड़े रोजमर्रा के कार्यों को आगामी आदेश तक स्थगित किया गया है।
उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश संक्रामक रोग (कोविड-19) विनियमन ,2020 की उपधारा 2(जी) द्वारा प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए इसे लेकर आदेश जारी किए हैं।
उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं कि पंजीकरण करते समय यह ध्यान रखा जाए कि कार्यालयों में भीड़़़ एकत्रित न हो। प्रमाण पत्रों को केवल आनलाइन ही जारी किया जाए। वसीका नवीसों तथा स्टाम्प पेपर विक्रेताओं को भी आगामी आदेश तक तहसील/उप तहसील कार्यालय परिसर में बारी-बारी आने के लिए निर्देशित करें। इसके अतिरिक्त उन्होंने निर्देश दिए कि सभी यह सुनिश्चित करें कि तहसील/उप तहसील कार्यालयों में लोग कम से कम आएं । तहसील/उप तहसील कार्यालय के मुख्य द्वार पर किसी एक जिम्मेदार व्यक्ति की ड्यूटी लगाई जाए जो केवल अत्यन्त आवश्यक कार्य हेतु ही किसी व्यक्ति को कार्यालय में प्रवेष करने दे। यह आदेश 31 मई तक प्रभावी रहेंगे।