Sat. Jun 22nd, 2024

शूलिनी विश्वविद्यालय के संगीत क्लब रागरंग ने रेडियो शूलिनी के सहयोग से नए छात्रों को प्रोत्साहित करने के लिए “तानसेन की खोज और रेडियो शूलिनी की सर्वश्रेष्ठ आर जे” के लिए एक वर्चुअल ओपन माइक प्रतियोगिता का आयोजन किया।
दो घंटे के आभासी सत्र में बेहद प्रतिभाशाली फ्रेशर्स ने देश के विभिन्न हिस्सों से भाग लिया।

एमबीए से तान्या पोरवाल विश्वविद्यालय की तानसेन चुनी गई और दुसरा स्थान बायोटेक से शुभांगी पाधै और बी.कॉम से शाइना रैना ने हासिल किया

बेस्ट आर जे रेडियो शूलिनी के विजेता बने बायोटेक से कौस्तुभ प्रकाश और रनर-अप अर्जमा मुखोपाध्याय बायोटेक की छात्रा। इसके अलावा बेस्ट आर जे एंटरटेनर का खिताब रोहित उत्तम बीएजेएमसी ने अपने नाम किया और प्रियांशी दत्ता , बायोटेक की छात्रा ने बेस्ट आर जे वॉयस का खिताब जीता।

इस कार्यक्रम का संयोजन रचित सूद और पूरवी भूषण द्वारा किया गया और आर जे यश और आर जे पुष्प ने इसकी मेजबानी की। तानसेन की खोज प्रतियोगिता में निर्णायक डॉ। अश्वनी शर्मा, सहायक प्रोफेसर और गायत्री सेठ, टीचिंग सहायक थे, जो रागरंग क्लब के संचालक भी है ।

डॉ। निशा कपूर असिस्टेंट प्रो। ने शूलिनी के सर्वश्रेष्ठ रेडियो जाॅकी प्रतियोगिता में निर्णायक की भूमिका निभाई। विशिष्ट अतिथि डीन स्टूडेंट वैलफेयर, पूनम नंदा ने सभी विजेताओं को बधाई दी और उन्हें अतिरिक्त गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया, इस प्रकार की गतिविधियों से आत्मविश्वास बढ़ता है और समग्र व्यक्तित्व विकास में मदद मिलती है।