Mon. Oct 2nd, 2023

मंडी, 26 सितंबर : नगर परिषद नेरचौक के दायरे से पांच वार्डों को बाहर करने के प्रस्ताव के साथ अधिसूचना जारी की गई है। शहरी विकास विभाग की ओर से जारी इस अधिसूचना के मुताबिक नगर परिषद नेरचौक से वार्ड रत्ती, धरवाहन, नागचला, कंसा चौक और सयोहली को नगर परिषद क्षेत्र से निकालने का प्रस्ताव है। यह जानकारी अतिरिक्त उपायुक्त जतिन लाल ने दी।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा शहरी विकास विभाग ने नगर पंचायत करसोग से वार्ड ममेल (वार्ड-7) को नगर पंचायत से बाहर निकालने और पटवार वृत अप्पर करसोग के नोवा/396, लोअर करसोग के लोअर करसोग/417 को नगर पंचायत में शामिल करने के प्रस्ताव को लेकर भी अधिसूचना जारी है।
जतिन लाल ने कहा कि उपरोक्त नगर निकायों में शामिल किए जाने अथवा वार्ड को बाहर निकालने को लेकर इससे प्रभावित व्यक्ति यदि अपने कोई सुझाव एवं आपत्तियां दर्ज करवाना चाहें तो वे इन अधिसूचनाओं के राजपत्र में प्रकाशन की तारीख से दो सप्ताह के भीतर लिखित में इन्हें उपायुक्त, मण्डी के माध्यम से सचिव, शहरी विकास, हि.प्र. के कार्यालय भिजवा सकते हैं। अधिसूचना के अंतिम प्रकाशन से पहले इस अवधि में प्राप्त सुझाव एवं आपत्तियों पर गौर किया जाएगा।