Sat. Jun 22nd, 2024

शिमला, 20 सितम्बर
उद्योग एवं परिवहन मंत्री विक्रम सिंह ठाकुर ने आज ढली स्थित हिमाचल पथ परिवहन निगम की वर्कशॉप का औचक निरीक्षण किया तथा इलेक्ट्रिक बसों की चार्जिंग प्वाइंट और रख-रखाव के शैड संबंध में जानकारी ली। उन्होंने इलेक्ट्रिक बसों के चार्जिंग प्वाइंट तथा रख-रखाव शैड को पर्याप्त नहीं पाया।
उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक महीने के भीतर इलेक्ट्रिक बसों के और चार्जिंग प्वाइंट तथा शैडांे का निर्माण पूर्ण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रिक बसों की निरंतरता बनाए रखने के लिए यह इंतजाम किए जाने अति आवश्यक है जिसमें कोई भी कोताही बर्दाश्त नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी अपने काम के प्रति तत्परता बरतें ताकि लोगों को किसी प्रकार की असुविधा उत्पन्न न हो। उन्होंने इस अवसर पर कर्मचारियों को आ रही समस्याओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की तथा उसके जल्द निवारण के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को आश्वस्त किया।
इस अवसर पर मंडल प्रबंधक शिमला दिलजीत सिंह, मण्डल प्रबंधक बस अड्डा प्रबंधन एवं विकास प्राधिकरण राजेश चैहान, मंडल प्रबंधक तकनीकी संदीप दीवान, क्षेत्रीय प्रबंधक शिमला देवा सिंह नेगी, क्षेत्रीय प्रबंधक ग्रामीण अनिल शर्मा तथा अधीक्षण अभियंता बस अड्डा प्रबंधन एवं विकास प्राधिकरण मदन चैहान भी उपस्थित थे