Fri. Apr 12th, 2024

मंडी, 29 जनवरी – भड़याल वार्ड से निर्वाचित पाल वर्मा को जिला परिषद मंडी का अध्यक्ष चुना गया है। वे जिला परिषद के अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुने गए हैं, वहीं बासा वार्ड से निर्वाचित मुकेश कुमार को भी निर्विरोध उपाध्यक्ष चुना गया है।
शुक्रवार को मंडी शहर के भ्यूली में जिला परिषद कार्यालय साभागार में हुए नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष की निर्वाचन प्रक्रिया भी पूरी कर ली गई। निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने पाल वर्मा और मुकेश चंदेल के निर्वाचन की घोषणा की।
इससे पहले उपायुक्त ने जिला परिषद के सभी 36 नवनिर्वाचित सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई और नव निर्वाचित सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
शपथ के बाद परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया की गई। चुनावी प्रकिया में भाग लेने के लिए तय समय पर सभागार में 27 सदस्य उपस्थित रहे।
जलशक्ति मंत्री ने जिला परिषद कार्यालय पहुंच कर दी बधाई
जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने जिला परिषद के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के निर्वाचन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद जिला परिषद कार्यालय पहुंच कर नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष व सभी जन प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने सभी जन प्रतिनिधियों से आम नागरिकों के हित व क्षेत्र के विकास के लिए पूरे समर्पण से काम करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री जय राम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश सरकार हर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए प्रतिबद्ध है। विकास के कार्यों के लिए पर्याप्त धन मुहैया करवाने में और प्रगति के नए प्रतिमान स्थापित करने में कोई कोर कसर नही छोड़ी जाएगी।
जलशक्ति मंत्री के साथ विधायक विनोद कुमार, हीरा लाल, राकेश जम्वाल, जवाहर ठाकुर और प्रकाश राणा ने भी जिला परिषद कार्यालय पहुंच कर नवनिर्वाचित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष व सभी जन प्रतिनिधियों को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दीं।