Wed. Apr 24th, 2024

भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे ओपी भाटिया

भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे ओपी भाटिया
भाटिया वर्तमान में जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव हैं

मंडी, 7 अक्तूबर । मंडी जिला के हिस्से में एक और बड़ी उपलब्धि आई है। जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव ओ.पी.भाटिया को भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुना गया है। इसे लेकर हिमाचल रेडक्रॉस सोसाइटी की राज्य शाखा कमेटी ने एक संकल्प पारित किया है। ओपी भाटिया ने कहा कि वे रेडक्रास की नेशनल मैनेजिंग बॉडी के लिए हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। नेशनल मैनेजिंग बॉडी में प्रदेश के मुद्दों को रखने का सुअवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि अब तक के 33 वर्षों के के अपने सेवाकाल में वे रेडक्रॉस के माध्यम से लगातार जरूरतमंदों-गरीबों की सेवा में तत्पर रहे हैं। आगे भी इस दिशा में पूरे समर्पण से काम करते रहेंगे।
ओपी भाटिया मंडी जिला के पधर उपमंडल के साहल गांव के रहने वाले हैं और वर्तमान में जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव के पद पर हैं।
बता दें, भारत के राष्ट्रपति भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी के प्रेसीडेंट होते हैं, जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री इसके अध्यक्ष होते हैं। भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी देशभर में अपनी शाखाओं के जरिए आपदा, आपातकाल के समय राहत प्रदान करने और कमजोर लोगों और समुदायों के स्वास्थ्य और देखभाल का काम करती है।
.0.