Sun. Dec 3rd, 2023
मंडी, भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने मंडी में नामधारियों से शिष्टाचार भेंट की और होने वाले उपचुनावों में भाजपा के लिए सहयोग भी मांगा। अविनाश राय खन्ना के राजा सिंह मल्होत्रा पूर्व मीडिया प्रभारी संसदीय क्षेत्र मण्डी, सतीन्द्र पाल सिंह प्रधान नामधारी संगत मण्डी, सुंदर सिंह मेम्बर नामधारी विद्यक जत्था,
रतन सिंह सराफ़ रतन जवेलर्स मण्डी, हरजिंदर सिंह लाल्ली कन्वीनर नामधारी संगत मण्डी एवं सुखविंदर सिंह पाल संज़ से मिलना हुआ।
भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि नामधारियों और उनका गहरा नाता है, सत गुरु राम सिंह के नाम की बठिंडा केंद्र विश्वविद्यालय में कुर्सी, उनके नाम का सिक्का और टिकट जारी करवाने में हमारा योगदान रहा है ।
उन्होंने कहा कि उप चुनावो में भाजपा का अच्छा प्रदर्शन रहने वाला है, भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृव में प्रदेश में उत्तम कार्य किया है। विकास के अनेको काम जयराम ठाकुर द्वारा पूरे प्रदेश में किए जा रहे है।
भाजपा ने पूरे देश में भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है यह के डर की नरेंद्र मोदी सरकार की बड़ी उपलब्धि है। आज पूरे देश मे डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांफेर द्वारा सीधा सरकार द्वारा दिया जा रहा लाभ लाभार्थियों के खाते में आ रहा है।
केंद्र से अगर एक रु की राशि भेजी जा रही है तो एक रु जनता के खाते में आ रहा है। कांग्रेस के साशन में ऐसा कभी संभव नही था।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सेना का अपमान बार बार किया है जिसका हिमाचल की जनता इन चुनावों में जवाब दे देगी, आज कांग्रेस पार्टी के पास कोई मुद्दा नही है और ना कोई नीति है। कांग्रेस पार्टी केवल मात्र एक परिवार की पार्टी बन कर रह गयी है पर भाजपा एक विशाल परिवार के रूप में काम कर रही है।
कांग्रेस ने कारगिल योद्धाओं, सेना मैडल और एक सैनिक की टोपी का अपमान किया है इस अपमान के लिए जनता उनको कभी माफ नही करेगी।