Tue. Mar 5th, 2024

मतगणना केंद्र तैयार, 2 नवंबर को होगी वोटों की गिनती

मंडी, 28 अक्तूबर । निर्वाचन अधिकारी एवं उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी ने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र की मतगणना के लिए सभी आवश्यक प्रबंध कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि 2 नवम्बर को मतगणना का कार्य मंडी, सुंदरनगर, जोगिन्द्रनगर, कुल्लू, रामपुर, रिकांगपिओ तथा भरमौर में किया जाएगा ।
उन्होंने बताया कि मंडी जिला में तीन स्थानों पर मतगणना की जाएगी । इसमें जिला मुख्यालय पर आईटीआई और वल्लभ पीजी कॉलेज के अलावा सुंदरनगर व जोगिंदर नगर में मतगणना की जाएगी। आईटीआई मंडी में पोस्टल बैलेट और बल्ह विधानसभा क्षेत्र जबकि वल्लभ राजकीय पीजी कॉलेज मंडी के नए भवन में विधानसभा क्षेत्र सदर व सराज के मतों की गिनती की जाएगी।
इसके अतिरिक्त विधानसभा क्षेत्र करसोग, सुंदरनगर, नाचन और सरकाघाट के वोटों की गिनती जवाहरलाल इंजीनियरिंग कॉलेज सुंदरनगर में जबकि राजीव गांधी राजकीय डिग्री कॉलेज जोगिंद्रनगर में दं्रग और जोगिन्द्रनगर विधानसभा क्षेत्रों के मतों की गिनती की जाएगी।  इसके अलावा राजकीय बहुतकनीकी संस्थान चम्बा स्थित सरोल में भरमौर विधानसभा क्षेत्र, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला केलांग के परीक्षा हाल में विधानसभा क्षेत्र लाहौल-स्पीति, राजकीय महाविद्यालय कुल्लू में मनाली, कुल्लू, आनी तथा बंजार विधानसभा क्षेत्र जबकि राजकीय महाविद्यालय रामपुर में रामपुर विधानसभा क्षेत्र तथा बचत भवन रिकांगपिओ में किन्नौर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना की जाएगी ।