Thu. May 30th, 2024

शिमला 16 नवम्बर, 2021
उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि शिमला जिला के रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र में विकास खण्ड रोहडू/छौहारा में 21 नवम्बर, 2021 को जन मंच शिविर प्रातः 10 बजे राजकीय महाविद्यालय सीमा में आयोजित किया जा रहा है। इस जन मंच शिविर में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री वीरेन्द्र कंवर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।
उन्होंने बताया कि इस जन मंच में ग्राम पंचायत सीमा-रनटाड़ी, मुंछाडा, समोली, कलोटी, गवास, डीसवानी, मसली, डाकगांव और कुलगांव की पंचायतों के लोग लाभान्वित होंगे।
आदित्य नेगी ने बताया कि किसी भी व्यक्ति विशेष या सामुदायिक समस्या के संदर्भ मंे आवेदनकर्ता उपमण्डलाधिकारी नागरिक रोहडू व खण्ड विकास अधिकारी रोहडू-छौहारा के अतिरिक्त संबंधित पंचायत सचिवों के कार्यालय में जमा करवा सकते हैं, ताकि समय रहते विभागीय कार्यवाही अमल में लाई जा सके।
उपायुक्त ने बताया कि इसके अतिरिक्त जन मंच के अवसर पर विभिन्न प्रकार के प्रमाण पत्र भी बनाए जाएंगे जैसे कि इंतकाल, राशन कार्ड का नवीनीकरण तथा पेंशन संबंधित कागजों का निपटारा भी घरद्वार पर किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जन मंच शिविर के दौरान स्वास्थ्य जांच शिविर भी लगाया जाएगा तथा स्थानीय लोगों से अनुरोध किया कि जन मंच शिविर में अधिक से अधिक मात्रा में उपस्थित होकर वर्तमान प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं।
.0.