Sun. Jun 16th, 2024

सोलन, भाजपा सोलन मंडल की बैठक कंडाघाट में संपन्न हुई बैठक में भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना विशेष रूप से उपस्थित रहे बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष मदन ठाकुर द्वारा की गई।
बैठक में जिला प्रभारी पायल वैद्य, जिला अध्यक्ष आशुतोष विद्या ,2017 के प्रत्याशी राजेश कश्यप पूर्व जिला परिषद चेयरमैन शीला एवं नंदन कश्यप उपस्थित रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने गुरु एवं शिष्य के महत्वपूर्ण रिश्ते के बारे में प्रकाश डाला और एक शिष्य के जीवन में गुरु किस प्रकार से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है उसका उल्लेख किया, उन्होंने इस कार्यक्रम में 6 सेवानिवृत्त शिक्षकों रामेश्वर शर्मा, गणेश दत्त, जयंत शर्मा, मुन्नी लाल परिहार, डॉ इंद्रा धरोच एवं सुरेखा को भी सम्मानित किया।
उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा बूथ स्तर की पार्टी है और हमें बूथ की बैठकों पर विशेष ध्यान देना चाहिए, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की हमे बात कार्यक्रम को केंद्रित करते हुए बूथ की बैठकें करनी होगी ।
उन्होंने कहा कि आने वाले उप चुनावों में जिस व्यक्ति को भारतीय जनता पार्टी टिकट देगी सभी कार्यकर्ता उसके साथ कार्य करेंगे। भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है।
उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता आपस में समन्वय बनाकर सारे पार्टी के कार्यक्रमों को धरातल पर उतारेंगे और आने वाले 2022 के चुनावों में हम सोलन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा का विधायक चुनकर विधानसभा में भेजेंगे।