Sat. Mar 2nd, 2024

सड़क निर्माण हेतु लोग स्वेच्छा से भूमि उपलब्ध करवाएं
मंडी 06 मार्चरू लोक निर्माण विभाग द्वारा आज ग्राम पंचायत कोटली के अरनोडी में जागरूकता शिविर का आयोजन किया गयाए जिसमें गांव के लोगों ने काफी अधिक संख्या में भाग लिया ।
इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशाषी अभियंता केण्केण् शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे स्वेच्छा से सड़क निर्माण के लिए भूमि उपलब्ध करवाएं । उन्होंने कहा कि सड़के ग्रामीण क्षेत्र के विकास की भाग्य रेखाएं होती हैं । उन्होंने कहा कि यदि स्थानीय लोग भी विभाग का सहयोग करेंगे तभी सम्पर्क सड़कों का निर्माण किया जा सकता है । उन्होंने कहा कि कोटली.घरवाण.अरनोडी सड़क को विधायक प्राथमिकता में डाल दिया गया है । उन्होंने कहा कि 90 प्रतिशत लोगों ने सड़क निर्माण के लिए भूमि उपलब्ध करवा दी है। उन्होंने उम्मीद जताई की अन्य लोगों द्वारा भी भूमि उपलब्ध करवा कर सम्पर्क सड़क का कार्य पूर्ण कर दिया जायेगा ।
जिला परिषद सदस्या कमलेशए प्रधान ग्राम पंचायत कोटली निशा सिंह तथा विभाग के अन्य अधिकारियों ने भी इस अवसर पर लोगों को सड़क के महत्व बारे बताया ।
इस अवसर पर चौकी प्रभारी कोटली बृज भूषणए सेवानिवृत प्रधानाचार्यए कमलापतिए सेवानिवृत आबकारी अधिकारी बेली रामए सेवानिवृत सहायक अभियंता डीण्केण् ठाकुर भी उपस्थित थे ।