Sun. May 19th, 2024

जीत राम उप-प्रधान ग्रांम पंचायत रौडी, निवासी दाड़लाघाट, जिला सोलन ने शिकायत दर्ज करवाई कि यह अपनी पचांयत के गांव सुल्ली में सड़क का निर्माण कार्य देखने के लिए गया था तो सुल्ली गांव का यशपाल भी मौके पर आया और इसका रास्ता रोककर इसके साथ मारपीट करनी शुरु कर दी और इसे जान से मारने की धमकी दी। इस सदंर्भ में पुलिस थाना दाड़लाघाट में अभियोग अधीन धारा 353,332,341,504,506 भारतीय दण्ड सहिंता में पजींकृत करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

  1. दिनांक 06.03.2023 को हीरामन यादव निवासी मुडाडी बाजार बितहा जिला पश्चिमी चंपारण बिहार ने अपना ब्यान दर्ज करवाया कि यह आज अपने साथी बबलू के साथNH05 सड़क धर्मपुर से परवाणु की तरफ जा रहा था जब यह कमल मोटर मकैनिक की दुकान के पास पहुंचा तो टैक्सी न0HP02A-1540 का चालक राजेश निवासी गढ़खल (कसौली) सोलन अपनी कार को तेज रफतार व लापरवाही पूर्वक चलाता हुआ लाया तथा सड़क की बांई तरफ पैदल चर रहे मजदूर सन्नी देवल, निप्पो निशाद, गुड्डू कुमार यादव, राजा कुमार शर्मा, मोती लाल यादव, महेश, अर्जुन बाबुद्दीन, आदित्या को टक्कर मार दी। हादसे के कारण सन्नी देवल, निप्पो निशाद, गुड्डू कुमार यादव, राजा कुमार शर्मा व मोती लाल यादव की मौत हो गई। इस सदंर्भ में पुलिस थाना धर्मपुर में अभियोग अधीन धारा 279,337 ,304A भारतीय दण्ड सहिंता में पजींकृत करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

  1. दिनांक 06.03.2023 को पुलिस थाना दाड़लाघाट की टीम गश्त के दौरान शालाघाटNH05 परमौजूद थी तो आकाश  निवासी कालका, जिला पंचकुला ने सड़क के किनारे पर रैड़ी-टैड़ी बियर की दुकान लगा रखी थी जिससे आने जाने वाले वाहनों व लोगों की आवाजाही में बाधा उत्पन्न हो रही थी। इस सदंर्भ में पुलिस थाना कण्डाघाट में अभियोग अधीन धारा 283 भारतीय दण्ड सहिंता में पजींकृत करके आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।