Mon. May 20th, 2024

मंडी, 23 अक्तूबर । तकनीकी शिक्षा विभाग के निदेशक विवेक चंदेल ने बताया कि राजकीय एवं निजी बहुतकनीकी संस्थानों में सत्र 2021-22 के लिए रिक्त सीटों में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड काउंसलिंग 26 से 28 अक्तूबर तक की जायेगी।
उन्होंने बताया कि अभ्यार्थी रिक्त सीटों पर प्रवेश हेतु संस्थान स्तर पर व्यक्तिगत रूप से पहुंचना सुनिश्चित करें । अभ्यार्थियों से संस्थान स्तर पर पूर्व निर्धारित नियमों के तहत प्रवेश  हेतु उनके आवेदन फार्म दैनिक आधार पर  प्रातः 9 बजे से दोपहर 12.00 बजे तक लिए जायेंगे तथा उसके बाद मैरिट सूची बनाई जायेगी, दोपहर 1.30 बजे से मैरिट अनुसार रिक्त सीटों हेतु प्रवेश  प्रक्रिया आरंभ की जाएगी । पिछले दिन तैयार की गई मैरिट सूची मान्य नहीं होगी । प्रवेश मिलने की सूरत में निर्धारित सभी प्रकार के शुल्क उसी समय जमा करवाने होंगे ।
उन्होंने बताया कि खाली सीटों बारे हिमाचल प्रदेश तकनीकी शिक्षा बोर्ड धर्मशाला, निदेशालय तकनीकी शिक्षा सुन्दरनगर  की वेबसाईट पर उपलब्ध है । इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए सभी कार्य दिवसों में टोल फ्री नम्बर 18001808025 पर प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक सम्पर्क कर सकते हैं ।               ….