Sat. Apr 27th, 2024
बिलासपुर 31 अगस्त- सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने आज 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाली संपर्क मार्ग खंगड़ के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया जिसके उपरान्त उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि गत साढ़े 4 वर्षों में पूरे विधानसभा क्षेत्र का एक समान विकास किया है। उनहोंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत हर गांव और पंचायत में सड़क, बिजली व पानी व्यवस्था की गई है।
  उसके उपरांत ग्राम पंचायत निचली भटेड़ के राजकीय उच्च विद्यालय सलनू मे 15 रुपए की लागत से बनने वाले खेल मैदान निर्माण के कार्य का भूमि पूजन किया और बताया कि भटोली से बगड के लिए 10 करोड की लागत से सम्पर्क सड़क का निर्माण किया जाएगा और उस पर एक पुल का निर्माण किया जाएगा जिसे फॉर लेन से भी जोड़ा जाएगा। उन्होंने गांव सलनू में शैड निर्माण को 4 लाख और  स्कूल की छात्राओं को सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने पर 10 हजार रुपए देने की घोषणा की।
 उन्होंने 5 लाख रुपए की लागत से बनने वाले एम्बुलेंस मार्ग गाँव बघड़ से अप्पर बघड़ के निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया इसके अतिरिक्त 5 लाख 50 हजार  लाख रुपए की लागत से निर्मित होने वाले उठाऊ सिंचाई योजना निचली भटेड़ की आधारशिला रखी। इस अवसर पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने गत वर्षों में अनेकों कल्याणकारी योजनाएं चलाई है जिससे हर वर्ग को इसका लाभ मिला है। लोग आज महसूस करने हैं कि वर्तमान सरकार हमारी अपनी सरकार है। उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में हिम केयर योजना सहित मुख्यमंत्री ग्रीहणी सुविधा योजना, बसों में 50 प्रतिशत  तक किराया माफ, 125 यूनिट तक निशुल्क बिजली के बिल माफ करना सहित अनेकों योजनाएं चलाई है।