Sun. Sep 22nd, 2024

मंडी शहर की गलियों में तारों के जाल न बनें जंजाल, एडीएम ने दिए तारों को व्यस्थित करने के निर्देश
मंडी, 9 फरवरी: अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी राजीव कुमार ने शिवरात्रि मेले के दृष्टिगत शहर की गलियों के ऊपर से बेतरतीब तरीके से गुजरती तारों के जाल को व्यस्थित करने के निर्देश दिए हैं, ताकि मेले में पधारे देवताओं के रथों की सुगम आवाजाही सुनिश्चित हो और शहर की सुंदरता भी निखरे। उन्होंने बीएसएनएल, बिजली बोर्ड और शहर के केबल ऑपरेटर्स के साथ आयोजित बैठक में इसे लेकर निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि गलियों में कम उंचाई पर तारों के जंजाल और यहां वहां लटकती तारें देव रथों की सुगम आवाजाही में अवरोध पैदा करती हैं। इसलिए तारों को व्यवस्थित करने की जरूरत है।
बैठक में सर्व देवता समाज शिव पाल शर्मा, जिला राजस्व अधिकारी राजीव सांख्यान के अलावा बीएसएनएल व बिजली बोर्ड के अधिकाकरी और शहर के केबल ऑपरेटर्स नेटवर्कों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।
इसके उपरांत एडीएम ने यह भी बताया कि देवताओं के ठहरने की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए उन्होंने मंगलवार को जिला राजस्व अधिकारी और सर्व देवता समाज के प्रधान शिव पाल शर्मा ने विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया। राजीव कुमार ने कहा कि सर्व देवता समाज के साथ मिलकर प्रशासनप मेले में देवताओं एवं देवलुओं के ठहरने की समुचित व्यवस्था करेगा।
.0.