Sun. Apr 28th, 2024

सोलन, 26 जुलाई

शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर अतुल खोसला के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे वीई-कोचिंग कार्यक्रम का पायलट चरण ‘सहयोग की शक्ति’ पर जोर देने के साथ संपन्न हुआ।

समुदाय और छात्रों को समाज की भलाई के लिए प्रेरित करने के लिए कोचों को धन्यवाद देते हुए, प्रो. अतुल खोसला ने कहा कि ज्ञान और अनुभव को साझा करने से दुनिया का भविष्य और युवा पीढ़ी सफल होगी।

पायल जिंदल खन्ना, शूलिनी विश्वविद्यालय की वरिष्ठ कोच ने कहा कि कोचिंग कार्यक्रम का उद्देश्य छात्रों को उनकी वास्तविक क्षमता का पता लगाने में मदद करने के लिए संस्थान के व्यापक मिशन और विजन को प्राप्त करने में योगदान देना है। उन्होंने कहा कि इस परियोजना के तहत विश्वविद्यालय में कार्य योजना छात्रों के जीवन में व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास को सक्षम करने के लिए एक रणनीतिक और व्यापक दृष्टिकोण अपनाना था।

नेल्ली कैबाने, एक अंतरराष्ट्रीय कोच ने भी वी-कोचिंग कार्यक्रम के बारे में अपने विचार व्यक्त किए और कहा कि इससे छात्रों को बहुत लाभ होगा।

पैनल में शामिल 22 कोचों की प्रतिक्रिया उत्साहजनक थी। अप्रैल के महीने से शुरू होने वाला कार्यक्रम पूरे चार महीनों के दौरान, उनके और विश्वविद्यालय के बीच की साझेदारी वास्तव में दोस्ती के मानवतावादी बंधनों के निर्माण की भावना को दर्शाती है। पायलट चरण से पहले और उसके दौरान छात्रों द्वारा अद्भुत प्रशंसापत्र साझा किए गए।
प्रोफेसर कुलदीप रोझे, निदेशक एमबीए और पीजी प्रोग्राम ने सभी उपस्थित लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि कोचिंग कार्यक्रम छात्रों के दिल और आत्मा को प्रभावित करने में सक्षम रहा है।