Fri. Mar 29th, 2024

शिमलाः हिम सिने सोसायटी-एक सोच, हिमाचल प्रदेश द्वारा आज रविवार शिमला नगर के बैनमोर वार्ड में पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सोसायटी के सदस्यों और स्थानीय लोगों द्वारा देवदार, अखरोट और खनुर के 50 पौधे रोपे गए। कार्यक्रम का शुभारंभ बालिका अवनी द्वारा पौधरोपण से किया गया।
इस अवसर पर बैनमोर वार्ड पार्षद किम्मी सूद भी उपस्थित रहीं। उन्होंने भी कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सहयोग दिया।
कार्यक्रम में शामिल सोसायटी के सदस्यों ने लोगों को पौधों के संरक्षण का भी संकल्प दिलाया। इस अवसर पर सोसायटी के मार्गदर्शक प्रांत प्रचार प्रमुख महीधर प्रसाद, हस्तपा के अध्यक्ष मोहित सूद, मातृवंदना संस्थान से नंदलाल, विश्व संवाद केंद्र से कृष्ण मुरारी, सोसायटी के सदस्य अधिवक्ता वीर बहादूर, शुभम महाजन, सोहटा जी, वरूण, नंदलाल, तिब्बती काॅलोनी के निवासियों सहित 25 से अधिक लोगों ने भाग लिया।
उल्लेखनीय है कि हिम सिने सोसायटी कला, सिनेमा तथा सामाजिक सरोकार के लिए प्रदेश में कार्य कर रही है। पौधारोपण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए हिम सिने सोसायटी की उपाध्यक्ष भारती कुठियाला, सचिव संजय सूद ने उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर वन विभाग से जाखू वन रक्षक मोनिका और वरिष्ठ वन रक्षक दीपक शर्मा भी उपस्थित रहे और पौधों को सही प्रकार से रोपने में भी लोगों की मदद की।
.0.