Thu. Apr 25th, 2024

1 7 परिवारों ने थामा भाजपा का दामन,
गोविंद ठाकुर ने पटका पहनाकर किया स्वागत
कुल्लू, जुलाई 17, मनाली विधानसभा क्षेत्र के 17 परिवारों ने आज कांग्रेस को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। वन, परिवहन व युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने इन सभी परिवारों का भाजपा में स्वागत किया और सभी को भाजपा का पटका पहनाकर उनका सम्मान किया।
भाजपा का दामन थामने वालों में वाहणु के नरेन्द्र नींदू, देव राज, अंकुश, रोहित, गौरव व कैलाश, शामीनाला से दीपक व सनी सिंह, रांगडी के चमन, समला के पवन, अरछंडी के नरेन्द्र, अलेऊ के राकेश, शुरू गांव के केहर सिंह, विक्रांत सिंह व दया राम तथा प्रीणी गांव से तारा चंद शामिल हैं। सभी लोगों ने स्वेच्छा से पार्टी में शामिल हुए हैं और भविष्य में पूरी निष्ठा व समर्पण के साथ कार्य करने का वायदा किया है।
वन मंत्री ने कहा कि भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और देश-प्रदेश में आज भाजपा का शासन हैं जो विकास और प्रत्येक व्यक्ति का सामाजिक-आर्थिक उत्थान को सुनिश्चित करने की दिशा में कार्य कर रही है। उन्होंने भाजपा में शामिल हुए लोगों से कहा कि आपका सहयोग हमारे लिए बहुमूल्य है और मनाली विधानसभा क्षेत्र के विकास में सभी मिल-जुल कर काम करेंगे।
इस दौरान मंत्री के साथ विभिन्न ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधि व भाजपा मण्डल के पदाधिकारी भी मौजूद र