Fri. Apr 12th, 2024

8 करोड़ से बनेगी हराबाग-रोपड़ी सड़क : राकेश जम्वाल
सुन्दरनगर, 27 जुलाई : विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि हराबाग से रोपड़ी सड़क निर्माण पर 8 करोड़ रुपए खर्चे जा रहे हैं। क्षेत्र में विभिन्न सड़कों का निर्माण कार्य प्रगति पर हैं। ढांचागत विकास के साथ साथ सुविधाओं के विस्तार पर जोर दिया जा रहा है।
राकेश जम्वाल ने आज प्राथमिक पाठशाला बाईला में 8 लाख रुपए की लागत से बने अतिरिक्त भवन का उदघाटन करने के उपरान्त यह बात कही।
इससे पूर्व उन्होंने 10 लाख रुपए की लागत से बनने वाले आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र कुराड़ा का शिलान्यास किया।
राकेश जमवाल ने कहा कि क्षेत्र में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केन्द्र बनने से स्थानीय लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं घरद्वार पर उपलब्ध होंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के मार्गदर्शन में सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास के लिए काम किया जा रहा है। स्कूलों भवनों के निर्माण और शैक्षणिक सुविधाओं के स्तरोन्नयन से बच्चों को पढत्राई लिखाई को बेहतर माहौल उपलब्ध होगा।
उन्होंने इस मौके पर ग्रामीणों को आंवला, बेहड़ा व लीची के पौधे भी वितरित किए। लोगों से आग्रह किया कि कृषि व बागवानी विकास को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई गई विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाकर अपनी आर्थिकी को सुदृढ़ करें।
ग्राम पंचायत बाईला के प्रधान देस राज ने स्थानीय विधायक को सम्मानित किया व क्षेत्र के विकास के लिए उनका आभार व्यक्त किया।
इस मौके पर बागवानी व कृषि विभाग के एसएमएस ने अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित विभिन्न योजनाओं बारे विस्तार से जानकारी दी।
इस अवसर पर प्राथमिक पाठशाला बाईला की अध्यापिका पंकज ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 5 हजार का चैक विधायक को भेंट किया।
इस मौके पर बीडीसी सदस्य जीत राम, भाजपा मण्डलाध्यक्ष सुन्दरनगर प्रताप सिंह ठाकुर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित