Thu. May 30th, 2024

शिमला, 25 नवम्बर: अतिरिक्त उपायुक्त अपूर्व देवगन ने ननखड़ी तहसील में कार्यरत फिल्ड कानूनगो गोपाल चन्द के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया । आज अपने शोक सन्देश में उन्होंने 22 वर्ष के लम्बे सेवाकाल में गोपाल चन्द द्वारा कर्मठतापूर्वक, इमानदारी व निष्ठावान रूप से उनके दायित्वों के निर्वहन के लिए उन्हें स्मरण किया ।
उन्होंने कहा कि गोपाल चन्द द्वारा 1998 से दूरदराज क्षेत्र चड़गांव से पटवारी पद से सेवाएंे आरम्भ कर रामपुर के देलठ व चैपाल के कुपवी में भी अपनी सेवाऐं दी ।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान उनके द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में किए गए कार्याें को सदैव याद रखा जाएगा । उन्होंने कहा कि गोपाल चन्द कोरोना योद्धा के रूप में कार्य करते हुए 23 नवम्बर को कोरोना पाॅजीटिव पाए गए थे और होम आईसोलेट किया गया तदोपरान्त 24 नवम्बर को संास में दिक्कत आने के कारण उन्हें रामपुर के एमजीएम अस्पताल में आईसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया था। उन्होंने कहा कि गोपाल चन्द अपने पिछे एक पुत्र, दो पुत्रियां छोड़ गए है, उनकी धर्मपत्नि शीलादेवी भी कोरोना पाॅजीटिव है जो घर पर ही होम आईसोलेशन में है ।
अपूर्व देवगन ने बताया कि गोपाल चन्द द्वारा विभागीय सेवाओं के अतिरिक्त कोरोना योद्धा के रूप में की गई सेवाऐं विभाग के अन्य कर्मचारियों का मार्गदर्शन करती रहेगी । उन्होंने गोपाल चन्द के परिवार के प्रति गहरी सवेदना व्यक्त करते हुए इस कठिन समय में दुःख को सहन करने की परमात्मा से प्रार्थना की और परिवार को जिला प्रशासन की ओर से हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन भी दिया ।