Tue. Mar 5th, 2024

श्री आर.पी. गोयल (बाएं से दूसरे), निदेशक (वित्त), एनएचपीसी ने अन्य वरिष्ठ एनएचपीसी अधिकारियों के साथ 17 जनवरी 2021 को गाजियाबाद में श्री अर्जुन राम मेघवाल, माननीय केंद्रीय संसदीय कार्य और भारी उद्योग व सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री, भारत सरकार से 2019-20 के लिए वित्तीय रिपोर्टिंग में उत्कृजष्टजता के लिए आईसीएआई पुरस्कारों की श्रेणी में विजेता ट्रॉफी ‘सिल्वर शील्ड’ प्राप्त करते हुए ।

एनएचपीसी, भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी को 2019-20 के लिए वित्तीय रिपोर्टिंग में उत्कृष्टता के लिए प्रतिष्ठित आईसीएआई पुरस्कारों में ‘सिल्वर शील्ड’ श्रेणी में ‘विजेता’ के रूप में सम्मानित किया गया है। एनएचपीसी को 31 मार्च 2020 को समाप्त वार्षिक रिपोर्ट और वित्तीय विवरण के लिए सार्वजनिक क्षेत्र की संस्थाओं की श्रेणी के तहत यह पुरस्कार मिला है। श्री आर.पी.गोयल, निदेशक (वित्त), एनएचपीसी ने 17 जनवरी 2021 को गाजियाबाद में आयोजित एक शानदार समारोह में श्री अर्जुन राम मेघवाल, माननीय केंद्रीय संसदीय मामले और भारी उद्योग व सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री, भारत सरकार से यह पुरस्कासर प्राप्त1 किया।

एनएचपीसी को वित्तीय विवरण तैयार करने और वार्षिक रिपोर्ट में शामिल अन्य जानकारियों के बीच वित्तीय विवरणों के प्रकटीकरण और प्रस्तुतीकरण के लिए अपनाई गई नीतियों को तैयार करते समय इसकी लेखा प्रथाओं की समीक्षा के बाद यह पुरस्कार प्रदान किया गया है।