Sun. Jun 16th, 2024

एयरपोर्ट में नौकरी के नाम पर ठगी कर रहे हैं कुछ लोग: श्रीवास्तव
कुल्लू, 20 जुलाई। हवाई अड्डा कुल्लू के निदेशक नीरज कुमार श्रीवास्तव ने सूचित किया है कि कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कुल्लू-मनाली एयरपोर्ट एवं एयरपोर्टस आॅथोरिटी आॅफ इण्डिया में युवाओं को नौकरी लगवाने का फर्जी प्रलोभन दिया जा रहा है। भोले-भाले लोगों से पैसे ऐंठे जा रहे हैं जा कानूनन जुर्म है।
श्रीवास्तव ने कहा कि एयरपोर्टस आॅथोरिटी आॅफ इण्डिया में नौकरी के लिए विज्ञापन केवल एयरपोर्टस आॅथोरिटी आॅफ इण्डिया की वैबसाईट ूूूण्ंपण्ंमतव पर प्रकाशित किए जाते हैं। उन्होंने लोगों को आगाह किया है कि कभी भी इस प्रकार नौकरी दिलाने का कोई काॅल आए अथवा पैसे की मांग की जाए तो तुरंत नजदीकी पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज करवाएं।
नीरज श्रीवास्तव ने कहा कि उनके संज्ञान में लाया गया है कि कुछ असामाजिक तत्व अपने आप को कुल्लू-मनाली एयरपोर्ट में तैनात सी.आई.एस.एफ. कर्मी बताकर अपना स्कूटर/मोटर साईकल इत्यादि सामान को सस्ते में बेचने की भी लोगों को पेशकश कर रहे हैं और फर्जी तरीके से अपने अकाउंट में पैसे हस्तांतरित करने को कह रहे है। यदि इस तरह का कोई मामला सामने आता है कि तुरंत एयरपोर्ट पर तैनात सीआईएसएफ के सीआईडब्ल्यू के मोबाईल नम्बर 98055-15718 पर काॅल करके इसकी सूचना दे