Tue. May 28th, 2024

मंडी, 31 जुलाई : उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि मंडी जिला प्रशासन कोरोना संकट से निपटने के लिए सभी सम्भव कदम उठा रहा है। प्रत्येक नागरिक की सुरक्षा प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। मंडी शहर में कोरोना संक्रमण के मामलों से घबराएं नहीं, ये सभी पहले पॉजिटिव आए लोगों के प्राथमिक सम्पर्क हैं। और ये मामले प्रशासन की गहन कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग मुहिम के चलते सामने आए हैं। फिलहाल प्रशासन का सारा ध्यान संक्रमण को फैलने से रोकने पर है। इसमें आप सभी का सहयोग जरूरी है।
उन्होंने बताया कि 30 जुलाई को मंडी जिला में कोरोना संक्रमण के 24 नए मामले आए हैं। इनमें से 16 मामले मंडी शहर के हैं। ये सभी मामले प्रशासन की गहन कॉंटैक्ट ट्रेसिंग मुहिम के चलते सामने आए हैं, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है।
राम नगर में आए सभी 11 मामले पहले पॉजिटिव आए व्यक्ति के प्राथमिक संपर्क हैं और सभी कंटेनमेंट जोन से हैं। इसके अलावा शहर की अन्य जगहों से आए 5 मामले भी पहले के पॉजिटिव मामलों के प्राथमिक संपर्क हैं। अन्य 8 मामले गोहर और बल्ह क्षेत्र के हैं । इनमें 5 गोहर के हैं, वे भी पहले के पॉजिटिव मामलों के प्राथमिक संपर्क हैं। 3 मामले बल्ह उपमंडल के हैं। इनमें 2 सेना के जवान हैं, जो राज्य के बाहर से आए हैं। वहीं एक व्यक्ति संस्थागत क्वारंटाइन में था, वह भी पॉजिटिव आया है