Fri. Apr 12th, 2024

ऋग्वेद ठाकुर ने कहा कि कोविड संक्रमण के प्रसार को नियंत्रित करने और इसमें मृत्यु के खतरे को कम करने में सामुदायिक समर्थन बेहद महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव को लेकर अपनी जिम्मेदारी समझना और उसे ठीक से निभाना जरूरी है।
मंडी सदर के कार्यकारी एसडीएम राजीव सांख्यान ने भी लोगों से कोरोना जांच के लिए आगे आकर सैंपल देने का आग्रह किया है।
ये है कैंप का शेड्यूल
मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी देवेन्द्र शर्मा ने विशेष सैंपल एकत्रण कैंप के शेड्यूल के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सैंपल एंकत्रण के लिए अलग अलग टीमें बनाई गई हैं, जो तय शेड्यूल के मुताबिक सैंपल एकत्रित करेंगी।
मंडी शहर
12 दिसम्बर को मंडी शहर में प्रातः 10 से दोपहर 1 बजे तक सेरी मंच, खलियार में आयुर्वेदिक स्वास्थ्य केंद्र के समीप और दोपहर बाद 2 बजे से सायं 5 बजे तक पड्डल में पुलिस लाईन के पास व जेल रोड़ में शिव मंदिर के समीप स्वास्थ्य कर्मी कोराना जांच के लिए लोगों के सैंपल लेंगे। वहीं 13 दिसंबर को 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक पुनः पड्डल में पुलिस लाईन के पास व जेल रोड़ में शिव मंदिर के समीप और 2 बजे से 5 बजे तक सेरी मंच व भ्यूली में भीमाकाली मंदिर के समीप स्वास्थ्य कर्मी कोराना जांच के लिए सैंपल लेंगे।
नेरचौक शहर
नेरचौक में 12 दिसम्बर को प्रातः 10 से दोपहर 1 बजे तक नागचला में नैना नर्सिंंग स्कूल के समीप व सिविल अस्पताल रत्ती में, वहीं दोपहर बाद 2 बजे से सायं 5 बजे तक बल्ह के टांवा चौक और सिविल अस्पताल रत्ती में सैंपल लिए जाएंगे। 13 दिसम्बर को प्रातः 10 से दोपहर 1 बजे तक पुनः नागचला में नैना नर्सिंंग स्कूल के समीप और सिविल अस्पताल रत्ती तथा 2 बजे से सायं 5 बजे तक बल्ह के टांवा चौक और सिविल अस्पताल रत्ती में स्वास्थ्य कर्मी कोराना जांच के लिए सैंपल लेंगे।
सुंदरनगर शहर
सुंदरनगर में 12 दिसम्बर को प्रातः 10 से दोपहर 1 बजे तक भोजपुर में माध्यमिक स्कूल के समीप और डढयाल में पंप हाउस के समीप सैंपल लिए जाएंगे। वहीं दोपहर बाद 2 बजे से सायं 5 बजे तक हरीपुर में सैंटमेरी स्कूल के पास तथा पुंग में कालीबाड़ी के समीप सैंपल लिए जाएंगे।
13 दिसम्बर को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक सुन्दरनगर की बीबीएमबी कॉलोनी में आर्य समाज मंदिर के समीप और अम्बेदकर नगर में माहुंनाग मंदिर के पास और दोपहर बाद 2 बजे से सायं 5 बजे तक सुन्दरनगर के संस्कृत कॉलेज परिसर में और चंगर कॉलोनी में आयकर कार्यालय के समीप स्वास्थ्य कर्मी कोराना जांच के लिए सैंपल लेंगे।