Tue. May 28th, 2024

एनएचपीसी, चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन ने देश का 72वां गणतंत्र दिवस, कोरोना प्रोटोकॉल के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए सादगी से मनाया। इस अवसर पर श्री एस. के. संधु, महाप्रबंधक (प्रभारी) चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन ने झंडारोहण कर आयोजन की शुरुआत की। तदोपरांत पावर स्टेशन में तैनात केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानो द्वारा परेड का प्रदर्शन किया गया और सलामी दी गयी। राष्ट्रगान के उपरांत श्री एस. के. संधु, महाप्रबंधक (प्रभारी), चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को देश के 72वें गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।
महाप्रबंधक (प्रभारी) महोदय ने अपने सम्बोधन में सभी से देश की संप्रभुता को चिरस्थाई रखने के लिये अपने दायित्वों कर्तव्यों का ज़िम्मेदारी से निर्वाह करने की अपील की जिससे राष्ट्रीय एकता व अखंडता को कायम रखा जा सके। उन्होने आगे बताया कि चमेरा-II और III पावर स्टेशन स्थानीय विकास के लिए सदैव प्रतिबद्ध है इसके लिए सीएसआर के तहत किए गए एवं किए जा रहे कार्यों द्वारा लगातार चम्बा को बेहतर बनाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होने आगे कहा कि पावर स्टेशन देश के ऊर्जा उत्पादन के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कोरोना काल में लॉकडाउन जैसी कठिन परिस्थिति में भी निरंतर काम करता रहा है और आगे भी करता रहेगा।
इस अवसर पर चमेरा-II एवं III पावर स्टेशन के कार्मिकों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दी गईं, जिन्हे महाप्रबंधक प्रभारी महोदय द्वारा सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में श्री अनिल कुमार, महाप्रबंधक (विद्युत), श्री के. वैदीश्वरन, महाप्रबंधक (ई व सी), श्री डी. के. गौतम, उप महाप्रबंधक (मा.सं.) तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी, महिलाएं और बच्चे सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए उपस्थित रहे।