Wed. Apr 24th, 2024

शूलिनी विश्वविद्यालय में एक अन्य प्लेसमेंट ड्राइव में फार्मेसी और विज्ञान कार्यक्रमों के 26 छात्रों को 4 से 4.5 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज पर अग्रणी फार्मास्युटिकल कंपनियों, मैनकाइंड और एबट में नियुक्त किया गया। इन छात्रों को गुणवत्ता नियंत्रण और उत्पादन प्रबंधक के रूप में चयनित किया गया।
पूरी चयन प्रक्रिया ऑनलाइन आयोजित की गई जिसमें तीन राउंड शामिल थे – तकनीकी और मानव संसाधन प्रबंधकों के साथ एप्टीट्यूड टेस्ट और साक्षात्कार।
जिन फार्मा छात्रों को मैनकाइंड के साथ रखा गया है, उनमें हिमांशी शर्मा, प्रियंका कौचा, मनीष पंवार, दीक्षा, अभिनव शर्मा, साक्षी वर्मा, अशिता जामता, योगेश मेहन, सौरभ शर्मा, प्रिया शर्मा, अंबिका शर्मा, ईशम, अयूब मोहम्मद, पवन कुमार शामिल हैं। अरमान कलता, प्रदीप कुमार, राकेश, लेकेय ठाकुर, द्वाक्षी शांडिल, राजन शर्मा, रजनीश कुमार, सचिन शर्मा और अविषेक शर्मा।
इसके अलावा एबट ने एम फार्मेसी के दो छात्रों, सोनिया राणा और मनीष कुमार को प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में अपने बद्दी प्लांट के लिए चयनित किया ।
महानिदेशक शूलिनी विश्वविद्यालय के प्रो अरविंद नंदा ने कहा कि वह छात्रों के चयन से खुश है , उन्होंने सभी भावी छात्रों को उनके भावी प्रयासों के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।