Sun. Dec 3rd, 2023

मंडी, 29 अगस्त: वन, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री राकेश पठानिया जिला मंडी में नाचन विधानसभा के अपने तीन दिवसीय दौरे में करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे।
यह जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि वन मंत्री 30 अगस्त को दोपहर एक बजे वन विश्राग गृह खील/पांगणा और वन महोत्सव पांगणा का उद्घाटन करेंगे। वन मंत्री भाजपा मंडल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे और उसके उपरान्त पांगणा में कुन्नू हैलीपैड का निरीक्षण करेंगे।
31 अगस्त को प्रातः 11 बजे नाचन विधान सभा क्षेत्र के तहत शिव मंदिर महादेव में नाचन भाजपा मंडल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। दोपहर 2 बजे जवाला में फुट ब्रिज, 3 बजे सेगल में कॉपोरेशन सेल डिपो, 5 बजे वन निरीक्षण कुटीर, 5ः30 बजे टमरोह स्थित सयोसी में फुट ब्रिज का विधिवत उद्घाटन करेंगे। उसके उपरान्त गिरी पधर, सयोसी, कसौला में बनने वाले फुट ब्रिजों का शिलान्यास करेंगे। इससे पहले वे प्रातः उनका रात्रि ठहराव वन विश्राम गृह चैलचौक में होगा।
पहली सितम्बर को वन मंत्री प्रातः 9 बजे वन विभाग, वन निगम और युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के अधिकारियों के साथ वन विश्राम गृह चैलचौक में जिला स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
वन मंत्री 11ः30 बजे छपराहन में फुट ब्रिज मंनजागण और 12 बजे छपराहन में वन रक्षक हट का शिलान्यास करेंगे। 3 बजे बी.ओ. ऑफिस-कम-आवासीय सुविधा और फुट ब्रिज टूना का शिलान्यास करेंगें। इन कार्यक्रमों के उपरान्त वन मंत्री का शिमला के लिए प्रस्थान का कार्यक्रम है।