Mon. Feb 26th, 2024

ई मान्चनत्र 2020 एक वार्षिक अंतर-विभागीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता जो शूलिनी विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की गई सफलता पूर्वक संपन्न हुई। ऑवरऑल ट्रॉफी फार्मास्युटिकल साइंसेज के संकाय द्वारा जीता गया और जैव प्रौद्योगिकी विभाग संकाय द्वारा रनर-अप ट्रॉफी जीती गई ।

कुलपति शूलिनी विश्वविद्यालय प्रोफेसर पीके खोसला ने विजेता विभागों को ट्रॉफी प्रदान की और सभी को उनके सर्वोत्तम प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने उन सभी संकायों और छात्रों के प्रयासों की भी सराहना की, जिन्होंने इस महामारी की मौजूदा स्थिति में उत्साह से भाग लिया।

ई-मन्त्रतंत्र अंतर-विभाग प्रतियोगिता है जो शूलिनी विश्वविद्यालय की सबसे बहुप्रतीक्षित कार्यक्रमों में से एक है जिसे हर साल पूरे उत्साह के साथ मनाया जाता है। महामारी के वर्तमान परिदृश्य के बावजूद, यह इस वर्ष ऑनलाइन मनाया गया। मनचन्त्र में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए गए थे।
जैव प्रौद्योगिकी संकाय विपणन के लिए विजेता बने और उपविजेता कोर इंजीनियरिंग और एफएमएसएलए थे। फ्लैशमोब के लिए विजेता फार्मेसी और कोर इंजीनियरिंग उपविजेता थी।
फार्मेसी विभाग ने अंताक्षरी जीती और रनर अप बायोटेक्नोलॉजी थी।
पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता को बायोटेक्नोलॉजी द्वारा जीता किया गया और फार्मास्यूटिकल्स रनर अप रहे।
बायोटेक्नोलॉजी टीम ने एंकरिंग जीती और रनर अप फ़ार्मास्यूटिकल डिपार्टमेंट बना। थीम आधारित फैशन शो विज्ञान विभाग द्वारा जीता गया था और उपविजेता फार्मेसी विभाग था।
सोलो गायन को फैकल्टी ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज और लिबरल आर्ट्स (FMSLA) के रनर अप पोजिशन ने बायो-इंजीनियरिंग द्वारा जीता गया ।
बायोटेक्नोलॉजी द्वारा गायन जीता गया और बायो इंजीनियरिंग उपविजेता रहा। बुनियादी विज्ञान ने एकल शास्त्रीय नृत्य जीता और रनर अप जैव प्रौद्योगिकी द्वारा जीती गई।
युगल बॉलीवुड नृत्य जैव प्रौद्योगिकी द्वारा जीता गया और उपविजेता FMSLA थे। बेसिक साइंस ने एकल युगल और स्टैंडअप कॉमेडी के लिए विजेता जीता और रनर अप फार्मास्युटिकल डिपार्टमेंट था। संकाय समूह नृत्य के विजेता इंजीनियरिंग थे और उपविजेता फार्मेसी विभाग था।
संकाय भागीदारी के लिए विजेता जैव प्रौद्योगिकी द्वारा जीता जाता है और उपविजेता FMSLA था।

शूलिनी यूनिवर्सिटी के शेखर रावत पूर्व छात्र और बॉलीवुड के जाने-माने गायक ने भी ई मंथरा पर अपने प्रदर्शन से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। खास पुरस्कार डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर श्रीमती पूनम नंदा जिन्होने इस पुरे प्रकरण को सफलता पूर्वक आयोजित किया। इसके अलावा मिस पूजा वर्मा, मिस्टर शार्द, मिस्टर विकास कुमार, मिस्टर विक्रांत, मिस नैंसी चंदेल और मिस्टर चैतन्य मौदगिल को भी पुरस्कृत दिया गया।