Tue. May 28th, 2024

शिमला, 20 अगस्त

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिमला रमणीक शर्मा ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के दिशा निर्देशानुसार कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए गठित जिला स्तरीय समिति ने शुक्रवार को ठियोग, ठियोग बजार, जगेरी गांव, फागू, कुफरी, हसनवेली तथा दयोरीघाट टीका केन्द्र आदि का औचक निरीक्षण किया और आम जनता, पर्यटकों, असंगठित क्षेत्र के कामगारों व दुकानदारों को कोविड नियमों के बारे में जागरूक किया। उन्होंने बताया कि दयोरीघाट में कोविड टीकाकरण केन्द्र में लोगों को टीकाकरण एवं कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में जागरूक किया।

सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिमला रमणीक शर्मा ने बताया कि निरीक्षण के दौरान आम जनता तथा पर्यटकों को मास्क पहनने और कोविंड प्रोटोकॉल की अनुपालना सुनिशित करने के संबंध में भी जागरूक किया।
इस अवसर पर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी एवं सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण शिमला ने विभिन्न जगहों पर कोविड जागरूकता शिविर लगाए तथा प्रवासी मजदूरों को भी टीका लगाने बारे जागरूक किया गया।
उन्होंने कहा कि वैकसीन लगाने के बाद भी कोविड  प्रोटोकॉल  का पालन करे, मास्क लगा कर रखे उचित दूरी बनाए रखे तथा भीडभाड़ वाले क्षेत्रों में न जाए। लोगों ने शिविरों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया तथा कोविंड प्रोटाकाल के पालन करने का आश्वासन दिया।
.0.