Tue. Jun 25th, 2024

मंडी, 30 जून । हिमाचल प्रदेश सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में कार्यरत देवी सिंह विभाग में लगभग 35 वर्ष सेवाएं देने के बाद 30 जून को सेवानिवृत हो गए । वे वर्तमान में सहायक लोक संपर्क अधिकारी कार्यालय करसोग में सेवारत्त थे।
देवी सिंह ने 5 अगस्त, 1986 को जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कुल्लू में दैनिक वेतन आधार पर अपनी सेवाएं आरंभ की थीं । उसके बाद वे जिला लोक सम्पर्क अधिकारी मंडी के कार्यालय में भी कार्यरत रहे ।
सेवानिवृति के अवसर पर देवी सिंह व उनकी धर्मपत्नी चिंता देवी को मंडी कार्यालय में सादे तरीके से सम्मानित कर भावभीनी विदाई दी गई। इस दौरान उनके परिवार के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।
सबका खूब सहयोग मिला
इस अवसर पर देवी सिंह ने कहा कि 35 वर्षों के कार्यकाल में विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों का खूब सहयोग रहा और सबका मार्गदर्शन मिलता रहा। जिसके कारण वे अपने कर्तव्यों का ठीक से निर्वहन कर पाए।
सेवानिवृति के अवसर पर उप-निदेशक मंजुला कुमारी और जिला लोक सम्पर्क अधिकारी मंडी सहित कार्यालय के सभी अधिकारियों-कर्मचारियों ने उन्हें सुखद व स्वस्थ जीवन के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने देवी सिंह द्वारा विभाग में दी गई सेवाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे एक कर्मठ कर्मचारी रहे जो सदैव अपने कार्य के प्रति गंभीर व सजग रहते थे ।