Thu. May 30th, 2024

24 अगस्त, 2021        NEWS REPOTER  RITU SHARMA
सूचना एवं जन सम्पर्क विभाग हिमाचल प्रदेश द्वारा किन्नौर जिले में सरकार की जन कल्याण नीतियों के प्रचार-प्रसार के लिए फोक मीडिया कार्यक्रमों के आयोजन के लिए पूर्णतः कैजयुल आधार पर पुरूष व महिला कलाकारों की आवश्कयता है जिन्हें विभाग द्वारा आवश्यकता अनुसार कैजयुल तौर पर अनुबधित किया जाएगा। उन्हें राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित दरों पर प्रति कार्यक्रम के हिसाब से भुगतान किया जाएगा।
इसके लिए आवेदक दसवीं पास होना चाहिए तथा गायन, वादन, नृत्य व नाट्य कला में अनुभवी होना चाहिए। आवेदक किन्नौर जिले का स्थायी निवासी होना चाहिए ताकि आवश्यकता पड़ने पर सुगमता से संपर्क किया जा सके। आवेदक की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
इच्छुक कलाकार अपना आवेदन सादे कागज पर एक पासपोर्ट साईज फोटो सहित, शैक्षणिक योग्यता व कला निष्पादन के अनुभव प्रमाण पत्रों को संलग्न कर किन्नौर जिला के जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय रिकांग पिओ में 6 सितम्बर, 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।
छंटनी परीक्षा (स्क्रीनिंग) जिला लोक सम्पर्क कार्यालय में 7 अक्तूबर, 2021 को की जाएगी। आवेदक को स्क्रीनिंग के लिए जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय रिकांग पिओ में 7 अक्तूबर, 2021 को प्रातः 10 बजे उपस्थित होना होगा, जिसके लिए उन्हें कोई किराया/भाड़ा व पारिश्रमिक नहीं दिया जाएगा।
अधिक जानकारी के लिए जिला लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय रिकांग पिओ के दूरभाष नम्बर 01786-222263 पर सम्पर्क कर सकते हैं।