Mon. May 6th, 2024

आजादी का अमृत महोत्सव के अंतर्गत जिला किन्नौर में 1 अप्रैल से 31 मई 2023 के बीच युवा संवाद-भारत @2047 कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा ने दी।
उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम जिला स्तर पर टाउन हाल प्रारूप में होंगे तथा समुदाय आधारित संगठनों द्वारा नेहरू युवा केन्द्र के साथ मिलकर करवाए जायेंगे जिसमे माननीय प्रधानमंत्री द्वारा बताए गए पंच प्रण पर चर्चा और सकारात्मक संवाद व प्रश्न उत्तर सत्रों का आयोजन किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों में न्यूनतम 500 युवा प्रतिभागी भाग ले सकते है तथा आयोजक समुदाय आधारित संगठन को 20,000 रुपए तक राशि की प्रतिपूर्ति की जायेगी। उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों के आयोजन हेतु इच्छुक समुदाय आधारित संगठन के मापदंड के अनुसार वह गैर राजनीतिक, गैर पक्षपातपूर्ण, बिना किसी आपराधिक मामले और पर्याप्त संगठन की शक्ति के होना आवश्यक है।
जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा ने बताया कि इच्छुक संगठन अपना आवेदन पत्र नेहरू युवा केंद्र से प्राप्त कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए जिला युवा अधिकारी अतुल शर्मा से 9459771845 पर संपर्क कर सकते है।