Mon. May 6th, 2024
विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया 7 मार्च को जनजातीय भवन चंबा में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
सरकारी प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि विधानसभा अध्यक्ष के जारी प्रवास कार्यक्रम के अनुसार वे 1 मार्च को हिमालयन गद्दी सिप्पी यूनियन द्रमण द्वारा आयोजित किए जाने वाले नवाला कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।
उन्होंने बताया कि 2 मार्च को विधानसभा अध्यक्ष 3 बजे से सिहुंता में जन समस्याएं सुनेंगे जबकि 3 मार्च को 11:30 बजे चुवाड़ी में विकासखंड भटियात के प्रधानों व उपप्रधानों के साथ खंड स्तरीय बैठक करेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि इसी तरह 4 मार्च को 11:30 बजे से विधानसभा अध्यक्ष लोक निर्माण विभाग के विश्रामगृह डुंढियारा में जन समस्याएं सुनेंगे और 5 मार्च को 11:30 बजे राजकीय महाविद्यालय सिहुंता के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करेंगे।
उन्होंने यह भी बताया कि 6 मार्च को 11:00 बजे कुलदीप सिंह पठानिया ग्रामीण बैंक शाखा सिहुंता का शुभारंभ करने के उपरांत कृषि विभाग द्वारा गरनोटा में आयोजित किए जाने वाले किसान मेले की अध्यक्षता करेंगे। उन्होंने बताया कि 7 मार्च को 11:00 बजे चंबा में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे और दोपहर बाद भलेई माता मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। 8 मार्च को वे सुजानपुर के लिए रवाना होंगे।